100% Working YouTube Video Downloader script For Blogger

100% Working YouTube Video Downloader script For Blogger
100% Working YouTube Video Downloader script For Blogger


दोस्तों आज मैं आपको इस आर्टिकल में, यह बताऊंगा। YouTube Video Downloader वेबसाइट कैसे बना सकते हैं। फ्री में यूट्यूब का वीडियो कैसे डाउनलोड करें। और YouTube Video Downloader script For Blogger कैसे मिलेगा। इन सभी चीजों को मैं आपको इस आर्टिकल में बताने वाला हूं। 

Impact-Site-Verification: f2a90c54-360d-426f-9e7a-efb4a93298db

मैंने जो आपके लिए HTML Code तैयार किया है। उसको अपनी वेबसाइट पर सिर्फ कॉपी पेस्ट कर सकते हैं।बाकी खुद से काम करना शुरू कर देगा। इसमें कोई भी डिजाइनिंग और प्रोग्रामिंग का नॉलेज होना जरूरी नहीं है। 

यदि आपके पास बेसिक HTML का नॉलेज है तब आप आसानी से कर सकते हैं। चलिए पूरे विस्तार से मैं आपको बताता हूं। 

YouTube Video Downloader Tool 

यूट्यूब आज के समय में, वीडियो देखने का बहुत बड़ा प्लेटफार्म बन गया है। दिन में लगभग मिलियंस लोग इस पर वीडियो देखते हैं और इस पर दुनिया के सारे लोग इस्तेमाल करते हैं। अगर आप यहां पर वीडियो भी अपलोड कर पैसा कमा सकते हैं। और आज के समय में हर कोई इसे जान रहा है। 

जितने भी फिल्म इंडस्ट्री, एजुकेशन सेक्टर, फाइनेंस सेक्टर, और हर तरह का टेक्नोलॉजी इस पर काम कर रही है। 

यूट्यूब पर हर तरह का वीडियो मिल जाता है लेकिन उस वीडियो को डाउनलोड करने के लिए यूट्यूब में कुछ ऐसा काम नहीं किया है जिससे आप YouTube Video Downloader Tool बनाकर कर सकते हैं। इसमें कोई पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है आसानी से आप बना सकते हैं। 

यूट्यूब का एक नियम है जब भी आप वीडियो को डाउनलोड करते हैं तो आपके गैलरी में, या मोबाइल फोन में नहीं आता है। यूट्यूब का खुद का प्लेलिस्ट बना हुआ है उसी में आपका वीडियो सेव हो जाता है। अगर आप चाहे तो व्हाट्सएप स्टेटस, फेसबुक पर शेयर करना और भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं कर सकते हैं। क्योंकि शेयर करने से सिर वीडियो
का लिंक शेयर किया जा सकता है। 

इसलिए काफी लोग वीडियो को डाउनलोड करने के लिए बहुत सारे वेबसाइट और एप्लीकेशन पर लिंक को पेस्ट करके डाउनलोड करते हैं। लेकिन आज भी ऐसे उतना ज्यादा वेबसाइट और एप्लीकेशन नहीं है। जो ज्यादा से ज्यादा वीडियो को डाउनलोड कर सके। यदि आप इस चीज को ध्यान से समझते हैं और रिसर्च करते हैं तो आपको काफी ज्यादा स्कोप देखने को मिलेगा।  

YouTube Video Downloader script For Blogger

YouTube Video Downloader वेबसाइट बनाकर आप अच्छे पैसा कमा सकते हैं। और यह बनाना काफी आसान बात है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसको बनाने के लिए आपको पैसे की खर्च करने की जरूरत नहीं है। मैं आपको, सभी चीज को बारे में बताऊंगा। और हमारी तरफ से script भी दिया जाएगा। जिसको आसानी से डाउनलोड कर बना सकते हैं। 

सबसे पहले हम लोग जान लेते हैं। YouTube Video Downloader बनाने के लिए आपके पास क्या-क्या होना चाहिए। दोस्तों मैं बता दूं कि आपके पास एक वेबसाइट होना चाहिए, और script होना चाहिए। script तो मैं आपको provide करवा दूंगा लेकिन वेबसाइट कैसे बनाते हैं। 

इसके लिए भी मैंने काफी पोस्ट लिखा है और आपको बताया कि कैसे बना सकते हैं। यदि आपको पोस्ट पढ़कर समझ में नहीं आता है तब आप मेरे यूट्यूब चैनल पर जाकर, फ्री में वेबसाइट बना सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं। क्योंकि मैंने उस पर पूरा एक Playlist बना रखा है। 


Step By Steps Use YouTube Video Downloader script For Blogger

1. CREATE A NEW WEBSITE ON BLOGGER
2. NOW CHOOSE A THEME IN BLOGGER
3. CLASSIC THEME UPLOAD 
4. CHANGE NAVBAR OFF THIS
5. GO TO HTML EDIT
6. COPY MY GIVEN SCRIPT AND PASTE IN BLOGGER
7. NOW YOUR WEBSITE IS READY & YOU CAN USE THIS 

YouTube Video Downloader script

For Download This Script You Need To Buy it. which is too cheap. kindly payment and Download this link is given below.


Conclusion 

100% Working YouTube Video Downloader script For Blogger








Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url