Mirzapur Season 3 Release Date | और कौन-कौन इसमें रहेगा। मुन्ना भैया रहेंगे या नहीं पूरी जानकारी

Mirzapur Season अभी तक का सबसे ज्यादा पसंदीदा वेब सीरीज इन लोगों को बन गया है। और कई लोग इस में पूरे वेब सीरीज को देख लिए हैं और काफी उससे आनंद लिए हैं। मिर्जापुर सीजन 2 के खत्म होने के बाद लोगों को बेसब्र से मिर्जापुर सीजन तरीका इंतजार रहा था लेकिन अब इंतजार कुछ दिन में ही खत्म होने वाला है। 

Mirzapur Season 3 Release Date | और कौन-कौन इसमें रहेगा। मुन्ना भैया रहेंगे या नहीं पूरी जानकारी
Mirzapur Season 3 Release Date | और कौन-कौन इसमें रहेगा। मुन्ना भैया रहेंगे या नहीं पूरी जानकारी


आज ही चली जानते हैं कि कैसे Mirzapur Season 3 रिलीज होगा और कब रिलीज होने वाला है। दोस्तों मैं बता दूं कि इस आर्टिकल्स में मैं आपको यह भी बताऊंगा कि मिर्जापुर सीजन 3 में कौन-कौन ट्रैक्टर रहेंगे और मुन्ना भैया और कालीन भैया का क्या रोल रहेगा। 

Mirzapur Release Date Season 3

अब आपको मिर्जापुर सीजन थ्री बहुत जल्द ही देखने के लिए मिल सकता है क्योंकि जो सीजन वन और टू में इतना बढ़िया और लोगों को सबसे ज्यादा पसंदीदा किया। इसीलिए सीजन 3 का जल्द ही शूटिंग खत्म होने वाला है और जल्दी ही रिलीज करने का प्रोग्राम बनाया जा रहा है। यह जान लेते हैं कि आखिर किस तारीख को हम सभी लोगों को मिर्जापुर सीजन थ्री देखने को मिलेगा। 

दोस्तों अपने सीजन 2 में लास्ट में आपने देखा था कि कालीन भैया को बहुत सारे गोलियां लग जाती है। यदि आपको याद होगा तो सीजन टू में मुन्ना भैया को बचाने के चक्कर में कालीन भैया को बहुत सारे गोलियां लग जाती है और मुन्ना भैया भी घायल हो जाते हैं। कुछ सूत्रों के के अनुसार अगर कहा जाए तो कालीन भैया अभी भी Mirzapur Season 3 में देखने को मिल सकते हैं। क्योंकि सीजन 3 का शूटिंग चालू हो गया है। 

Mirzapur season 3

और इसमें कालीन भैया भी सीजन 3 में जरूर आपको मिलेंगे। क्योंकि लास्ट में जब भी आप देखेंगे तो मुन्ना भैया को बचाने में कालीन भैया को बहुत ज्यादा गोली लगी थी और बहुत ज्यादा खून बह गया था इसीलिए लोगों को या डाउट थी कि क्या हमें अगले एपिसोड में कालीन भैया को देखने को मिलेगा। 

और मैं बता दूंगा इसे अभी आपको यह भी याद होगा तो लास्ट में गुड्डू भैया ने मिर्जापुर की गद्दी पर बैठ गया था। जिससे लोगों के सीजन टू में या डाउट लग रही थी कि क्या कालीन भैया तेरी में आएंगे या नहीं आएंगे तो इसका कंफर्मेशन हो गया है कालीन भैया 3 में जरूर मिलेंगे क्योंकि इसका शूटिंग चालू हो गई है। 

mirzapur season 3 shooting started

और भाई लोग मैं अभी बता दूं कि सबसे ज्यादा पसंदीदा करने वाले  मुन्ना भैया सारे लोग को दिल में बस गए थे। तो काफी लोग यह अनुमान लगाया जा रहा था कि क्या मुझे सीजन 3 में मुन्ना भैया मिलेंगे या नहीं तो मैं बता दूं कि आपको सीजन टू में ही मुन्ना भैया को बहुत गोली लगी थी तो शायद से आपको सीजन 3 में नहीं देखने के मिलेंगे। 

लेकिन मैं आपको यह भी बता दूं कि काफी लोग डिमांड कर रहे हैं सीजन 3 में मुन्ना भैया को लाने के लिए इसीलिए शायद से मिल सकते भी हैं। इसका कंफर्मेशन तभी पता लगेगा जब यह सीजन मिर्जापुर 3 को रिलीज किया जाएगा। फिलहाल के लिए अभी कोई भी ऐसा न्यूज़ नहीं आई है जिसमें मुन्ना भैया Mirzapur Season 3 में देखने को मिलेंगे। 

Mirzapur Season 3 Release Date

लेकिन दोस्तों मैं बता दूं कि मेरे अनुसार नहीं देखने को मिल सकते हैं। क्योंकि सीजन टू में ही उनको बहुत गोली लगी थी और उसी समय उनको बहुत खून हो गया था। लेकिन आपने देखा होगा कि बहुत सारे एपिसोड में मुन्ना भैया ने बोल रखा है कि मैं अमर हूं और मैं मर नहीं सकता हूं इसीलिए शायद से, इसलिए ट्यूब को बरकरार रखने के लिए मुन्ना भैया Mirzapur Season 3 में भी इंट्री कर सकते हैं। 

mirzapur season 3 munna bhaiya alive

दोस्तों क्या आपको यह लगता है कि मुन्ना भैया अभी Mirzapur Season 3 में आने वाले हैं। क्योंकि बहुत सारे लोग इसको इंतजार कर रहे हैं मुन्ना भैया कहीं एंट्री और मुन्ना भैया का अलग रोल देखने के लिए , मुन्ना भैया का शुरुआत देख कर जरूर मिर्जापुर सीजन 3 में एंट्री मिल सकती है और लोगों को मुन्ना भैया का अलग करैक्टर मिल जाएगी। 

लेकिन दोस्तों कुछ भी हो या Mirzapur Season 2 से लेकर पूरे एपिसोड मुझे काफी अच्छा लगा और मैंने पूरे वेब सीरीज को अभी भी इंतजार कर रहा हूं क्योंकि सीजन 3 भी रिलीज होने ही वाला है। और दोस्तों मैं आपको यह भी बता दूं कि इस बार का मिर्जापुर सीजन थ्री आने वाला है। 

Mirzapur Season 3 release date in hindi

जो उद्योग सीजन पहले से और भी ज्यादा खतरनाक बन गया होगा। क्योंकि मुझे अपूर्व में सारा तख्तापलट हो गया और राजा भी बदल गया है। पहले कटी और गोली की फैक्ट्री को कालीन भैया के द्वारा संचालन किया गया था लेकिन सीजन टू में लास्ट में गुड्डू भैया और श्वेता के द्वारा शायद से मिर्जापुर सीजन 3 का राजा गुड्डू भैया भी देखने को मिल सकते हैं क्योंकि अंत में उन्होंने ही गद्दी को लूटा था। 

mirzapur season 3 trailer

इस वेब सीरीज में सबसे अच्छी बात यह है कि अभी भी कालीन भैया जिंदा है और उसके सबसे खतरनाक दुश्मन गुड्डू भैया भी जिंदा है। बाकी जैसी और भी सौरभ शुक्ला, और जैसे ही सीजन 2 में जो भी लोग थे। वह सब आपको सीजन 3 में भी जरूर देखने को मिल सकते हैं। 

अब मैं बता दूंगी वेब सीरीज कब आने वाली है Mirzapur Season 3 को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। लेकिन कुछ न्यूज़ और इंटरव्यू के माध्यम से मिर्जापुर सीजन 3 को दिसंबर या अगले साल की शुरुआती महीना जनवरी तक रिलीज किया जा सकता है। या एक कोई भी ऑफिशियल न्यूज़ नहीं है सिर्फ कुछ न्यूज़ के अनुसार ही मैं आपको बता रहा हूं। 

"Keyword"

  • "mirzapur cast munna bhaiya friends"
  • "munna bhaiya mirzapur cast"
  • "cast of mirzapur 3"
  • "mirzapur cast name in series"
  • "mirzapur cast season 2 cast"
  • "will munna bhaiya return in mirzapur 3"
  • "will munna return in mirzapur 3"
  • "is munna alive in mirzapur 3"
  • "will munna be in mirzapur 3"
  • "is munna bhaiya dead in mirzapur"


Next Post Previous Post
2 Comments
  • NEWSRAJ365
    NEWSRAJ365 September 2, 2022 at 1:22 PM

    Excited for movie

  • 6 tech tips
    6 tech tips September 15, 2022 at 9:57 PM

    Excited

Add Comment
comment url